ख़ूबसूरती की मल्लिका, बॉलीवुड की नई सनसनी, वैशाली भाऊरजार, अपने बोल्ड अंदाज और हुस्न के जलवों से बॉलीवुड में तहलका मचाने की तैयारी

 

 

 

 

 

 

 

अपनी ख़ूबसूरती और बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं खूबसूरत स्माइल वाली मल्लिका-ए-हुस्न “वैशाली भाऊरजार (Vaishali Bhaoorjar)”। जो अपने मनमोहक अंदाजों से किसी का भी मन मोह लें। अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों से नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। आपको बता दें कि 23 साल की वैशाली ने ग्लैमर की दुनिया में आते ही सनसनी मचा दी है। भिलाई, छत्तीसगढ़ की ये खूबसूरत परी अब बॉलीवुड की नई पहचान बनने जा रही है।

 

“भिलाई, छत्तीसगढ़ में जन्मी वैशाली वैसे तो एयरहोस्टेज बनना चाहती थीं, इन्होने वाकायदा इसकी ट्रेनिंग भी पूरी की, लेकिन इनकी किस्मत शायद कहीं और ही थी।”

3 बहन भाइयों (2 बहन 1 भाई) में सबसे छोटी और परिवार की सबसे लाडली वैशाली ने एक्टिंग का शौक तो बचपन से ही पाला हुआ था। वो जब भी कोई मूवी देखती तो उस किरदार की नकल करने लग जातीं। वैशाली को माधुरी दीक्षित बेहद पसंद थी। वैशाली कुछ-कुछ लगती भी वैसी ही हैं। इनके जानने वाले वैशाली को भिलाई की माधुरी के नाम से बुलाते हैं।

लेकिन वैशाली को उनकी हाइट, उनकी खूबसूरती की वजह से उनके कुछ दोस्तों और परिवार वालों ने कहा कि एयरहोस्टेस बन जाओ, तो इसी के चलते वैशाली ने प्रोफेशनल ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी।
इस दौरान इनके पास एक एड का ऑफर आया जिसके लिए वैशाली ने हाँ कर दी, और फिर क्या था इसके बाद जैसे ही वो ऐड पेपर में आया तो वैशाली के पास ऑफर्स की झड़ी लग गयी।

“वैशाली ने “मिस वेलेंटाइन 2016″ का ताज अपने नाम किया, ग्लैडरैग्स पेजेंट 2018 की विनर बनीं। मुम्बई पुलिस के लिए डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव अवेयरनेस एड किया, बीएसएनएल के लिए एड, बड़े पेपर्स के लिए प्रिंट एड इत्यादि इनके अचीवमेंट्स रहे।”

वैशाली ने बताया कि उनके सपने के लिए उनके परिवार का बेहद सहयोग मिला।

वैशाली कहती हैं कि उनके मम्मी-पापा उन्हें बेहद सपोर्ट करते हैं। जिसकी वजह से वो आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। वैशाली के मुताबिक वो जल्द ही एक बड़ी मूवी में भी नज़र आएंगी, नाम का खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया।
वैशाली को एक्टिंग, डांसिंग, मॉडलिंग का शौक बचपन से ही था। वैशाली के अंग-अंग में एक्टिंग और डांस भरा हुआ है।

वैशाली कहती हैं कि आप जो बनना चाहते हैं आप सिर्फ वही सोचिए और उसी ओर मेहनत के कदम रखिये, कठिनाइयां जरूर आएंगी, हो सकता है बहुत आएं, कांटो से भरा सफर लगे, लेकिन आपका जुनून, आपकी मेहनत, आपके काम, आपके सपनों के प्रति आपकी ईमानदारी आपको कामयाबी के सीढ़ियों पर जरूर ले जाएगी। और यह ऐसी कामयाबी होगी जो आपके इरादों को और मजबूती देगी और आपको शिखर तक ले जाएगी।

“वैशाली आज कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही हैं वो इसका पूरा श्रेय अपने परिवार व अपने दोस्तों को ही देती हैं। वैशाली कहती हैं कि यदि उनके मम्मी पापा ने उन्हें उनके पेशन से रोका होता तो शायद उनके अंदर का कलाकार बाहर न आता।”

वैशाली ने फिल्मों में एक्टिंग, बोल्ड सीन और बिकनी के सवाल पर बेबाकी से जबाव दिए।

 

हमें बताया कि उन्हें एक्टिंग बेहद पसंद है अच्छे मौको को वे कभी अस्वीकार नहीं करेंगी।
बोल्ड सीन पर हमारे सवाल के जबाव में वैशाली ने कहा कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, स्क्रिप्ट अच्छी हो, और सीन की मांग हो वो तो वो इनकार नहीं करेंगी।

 

बिकनी पहनने को लेकर वैशाली का जबाव बड़ा ही ईमानदारी भरा था। उन्होंने कहा कि “अगर नहाने का सीन होगा तो क्या साड़ी पहनकर नहाएंगी?”

उन्होंने कहा कि सब देखने वाले कि नज़रों पर डिपेंड करता है कि वो क्या देख रहा है। एक कलाकार अपनी कला का यही सोचकर प्रदर्शन करता है कि उसकी कला बेहतरीन हो, दर्शकों को पसंद आये, दर्शक एंटरटेन हो। यही सोचकर कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करता है। बाकी फिल्मों में बोल्डनेस, हॉटनेस, रोमांटिक सीन्स फिल्मों की मांग होते हैं। उन्हें डर्टी सीन्स को छोड़कर किसी चीज का परहेज नहीं है।

 

“टूटने लगे हौसले तो ये याद रखना,
बिना मेहनत के तख्तो-ताज नहीं मिलते,
ढूंढ़ लेते हैं अंधेरों में मंजिल अपनी,
क्योंकि जुगनू कभी रौशनी के मोहताज़ नहीं होते!!”

 

 

 


Entertainment Desk

Khabar Inside India

Be the first to comment

Leave a Reply