कास्टिंग कुछ पर आलिया ने दिया एक बड़ा बयान

 

 

 

आजकल कास्टिंग कुछ का मामला कुछ ज्यादा ही गर्म है। हर कोई अपनी राय दे रहा है। मतलब कास्टिंग कुछ पर कॉन्ट्रोवर्सी रुकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बयान दिया तो बॉलीवुड में बहस छिड़ गई। अब इसी में बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट भी कूद गयीं हैं।
आलिया भट्ट की इन दिनों अपनी फिल्म राजी को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं राजी फिल्म में आलिया की एकटिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं फिल्म को शानदार बिजनेस भी मिल रहा है।
आपकों बता दें कि आलिया की फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर 100 करोड़ क्लब में आने को तैयार है। वहीं आलिया भट्ट इन दिनो फिल्म राजी की सफलता का जश्न मना रही है ।
वहीं दूसरी ओर कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी समय से बॉलीवुड में चल रहा है और हाल ही मे इस मामले मे अपनी अपनी राय देने की सेलेब्रेटीज की बाढ़ ऐसी आ गई थी। बता दे कि इस बार इस मामले में आलिया भट्ट ने अपनी राय रखी है। आलिया ने कहा कि इंडस्ट्री में ये सब होता ये काफी गलत बात है और ये रुकना चाहिए।

अगर किसी को कास्टिंग काउच से फायदा होता है तो लोग ऐसा करते है। अगर आप इससे बचना चाहते है तो ये आपको ऊपर है क्योंकि ऐसा कुछ पता चलते ही आप अपने पैरेंट्स को इस बात की जानकारी दे सकते है या तो पुलिस में जाकर कंपलेन कर सकते है।

Be the first to comment

Leave a Reply