इस बोल्ड एंड ब्यूटीफूल एक्ट्रेस-मॉडल का मैसेज सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे आप

 

वैशाली भाऊरजार (Vaishali Bhaoorjar) बोल्ड एंड ब्यूटीफूल एक्ट्रेस मॉडल, जिनके चर्चे आजकल जोरों पर हैं और हों भी क्यों न वैशाली हैं ही इतनी प्यारी, इतनी सुंदर कि ना चाहकर भी लोग इनके चर्चे कर बैठते हैं।
वैशाली जब भी सोशल मीडिया में कोई मैसेज या पोस्ट डालती हैं तो उसको शेयर करने वाले, देखने वाले बहुत सारे लोग आ जाते हैं।

 

इंस्टाग्राम पर तो वैशाली छाई हुई हैं। वैशाली अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से अपने फैन्स को दीवाना बनाये रहती हैं।
ऐसा नहीं है कि वैशाली किसी भी तरह के वल्गर पिक्स या कोई भद्दा पोस्ट डालती हों। वैशाली पर जिस तरह के कपड़े सूट करते हैं वैशाली वही पहनती हैं। और कई बार सोशल मीडिया पर अपने पिक्स डाल देती हैं जो उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। उनके फैंस का मानना है कि वैशाली भले बोल्ड दिखती हैं लेकिन उनमें भारतीयता पूरी तरह से झलकती है। वो फैन्स की अटेंशन पाने के लिए जिस्म की नुमाइश नहीं करती हैं।

खैर ये तो बात हुई वैशाली के लिए उनके फैंस के दीवानापने की। लेकिन हम आज बात कर रहे हैं वैशाली के एक मैसेज की जो उन्होंने हमसे बात करते वक़्त दिया।
वैशाली से जब हमने उनके हॉट अंदाज और बोल्डनेस के बारे में जानना चाहा तो वैशाली ने हमसे कहा कि सब कुछ एक लिमिट तक जमता है। उन्होंने कहा कि वे एक एक्ट्रेस हैं, मॉडल हैं, एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट के मुताबिक कपड़े पहनने पड़ते हैं लेकिन एक्ट्रेस को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि वो सबसे पहले भारतीय हैं। कपड़े बिना उतारे भी हॉटनेस लायी जा सकती है हीरोइन हॉट दिख सकती हैं या वो बिना कपड़े उतारे बोल्डनेस दिखा सकती हैं, तो इसके लिए जरूरी नहीं कि स्क्रिप्ट की मांग हुई और आप न्यूड खड़े हो जाओ।

वैशाली ने कहा कि वो सुंदर दिखती हैं और उनका बॉडीशेप भी कुछ ऐसा है कि वो कुछ भी पहने उनके फैंस को पसंद आता है। वैशाली के मुताबिक उनके फैंस उन्हें सिर्फ इसीलिए भी पसंद करते हैं कि वे शरीर की सुंदरता के साथ-साथ दिल की सुंदरता को भी बनाये रखती हैं।

खैर जो भी हो वैशाली के फैन्स को वैशाली का हर अंदाज पसंद आता है। वैशाली ने जो मैसेज भी दिया है वो भी वाकई बहुत अच्छा है।

आपको बता दें कि वैशाली अभी जल्दी में एक बॉलीवुड मूवी में दिखने वाली हैं। भले ही उनकी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हो। लेकिन जल्द ही वैशाली अपने नए अंदाज में अपने फैन्स के सामने होंगी।

 

 

हम तो यूँ ही कहेंगे कि वैशाली की फैन फॉलोइंग दिन दूनी रात चौगनी बढ़ती रहे।

हम दुआ करते हैं कि वैशाली अपने फैन्स, अपने चाहने वालों की आंखों का तारा बनी रहें। वैशाली तरक्की के नए-नए अध्याय लिखें, बॉलीवुड से लेकर हर क्षेत्र में वैशाली खूब नाम कमाएँ

 

 

*****

Entertainment Desk
Khabar Inside India

Be the first to comment

Leave a Reply