वैशाली के हुस्न के जलवे तो आर्यन शर्मा की शानदार आवाज, दोनों की जुगलबंदी दिखाएगी कमाल : खबर इनसाइड

 

 

 

“एक तरफ आवाज का जादूगर आर्यन शर्मा तो दूसरी तरफ हुस्न की मल्लिका वैशाली भाऊरजार (Vaishali Bhaoorjar) जब दोनों साथ होंगे तो बनेगा म्यूजिक का एक शानदार कॉकटेल”

जी हां आवाज के जादूगर आर्यन शर्मा एक रोमांटिक म्यूजिक एल्बम बना रहे हैं जिसे खबर 24 एक्सप्रेस के एडिटर-इन-चीफ मनीष कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस एल्बम में आर्यन शर्मा की शानदार आवाज तो होगी ही लेकिन इसमें चार चांद लगाएंगी “वैशाली”।

 

 

 

“वैशाली की यूँ तो पहली म्यूजिक एल्बम होगी लेकिन पोस्टर देखकर लग नहीं रह कि वैशाली पहली एल्बम करने जा रही हैं।”

वैशाली भाऊरजार (Vaishali Bhaoorjar) काफी खूबसूरत मॉडल / एक्ट्रेस हैं उनकी खूबसूरती और उनकी अदाओं के लाखों दीवाने हैं। वैशाली के फेन्स के मुताबिक वो कुछ-कुछ जैकलीन फर्नांडिस जैसी दिखती हैं तो बहुत सो का मानना है कि वैशाली सनी लियोनी की कॉपी हैं।
बाकी तो आप उनको देखकर ही अंदाजा लगा पाएंगे कि वैशाली हैं क्या? और कैसी दिखती है? या बिल्कुल अलग दिखती हैं? लेकिन वैशाली के बारे में एक बात जरूर बोलनी पड़ेगी कि उन्होंने अपनी अदाओं से लाखों को दीवाना बनाया हुआ है, वैशाली के फैन्स वैशाली के लिए पागल- दीवानों की तरह हैं।

23 साल की वैशाली ने ग्लैमर की दुनिया में आते ही सनसनी मचा दी। भिलाई, छत्तीसगढ़ की ये खूबसूरत परी अब मॉडलिंग की दुनिया में नई पहचान बनने जा रही है। वैशाली एक अच्छी मॉडल के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं।

“आपको बता दें कि वैशाली वैसे तो एयरहोस्टेज बनना चाहती थीं, इन्होने वाकायदा इसकी ट्रेनिंग भी पूरी की, लेकिन इनकी किस्मत शायद कहीं और ही थी।”

अपने परिवार की सबसे लाडली वैशाली ने एक्टिंग का शौक तो बचपन से ही पाला हुआ था। लेकिन जब वो फिल्में देखती तो उस किरदार की नकल करने लग जातीं और यही वजह रही कि उनका ये सपना वैशाली को मुम्बई खींच लाया।

काफी कम समय में वैशाली ने बड़ा नाम कमाया है उन्होंने 2016 में “मिस वेलेंटाइन″ का ताज अपने नाम किया, तो 2018 में वैशाली ग्लैडरैग्स पेजेंट की विनर बनीं।
इन सबके अलावा वैशाली ने मुम्बई पुलिस के लिए डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव अवेयरनेस एड किया, कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की, बीएसएनएल के लिए एड, बड़े पेपर्स के लिए प्रिंट एड इत्यादि किये जो इनके अचीवमेंट्स रहे।”

वैशाली अगले साल बड़े पर्दे पर भी नज़र आने वाली हैं। 2019 में वैशाली की 2 बड़ी फिल्में आ रही हैं। इसके अलावा “सुपने” नाम की म्यूजिक एल्बम में भी वैशाली अपने बोल्ड अंदाज और हसीन अदाओं के जलवे बिखेरती नज़र आएंगी। इस म्यूजिक एल्बम में आर्यन शर्मा ने काफी अच्छे गाने गाए हैं अभी इसका पोस्टर रिलीज हुआ है अगले महीने पूरी म्यूजिक एल्बम भी आप देख पाएंगे।

 

20 साल के आर्यन शर्मा जयपुर से हैं और पंजाबी में काफी अच्छे गाने गाए हैं। आर्यन शर्मा स्टेज शो भी करते हैं, आर्यन शर्मा की फैनफॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है वो जब स्टेज पर जाते हैं तो तालियों की आवाज रुक नहीं पाती है।

आर्यन शर्मा की आवाज ने राजस्थान के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है।

खैर जल्द ही आर्यन की आवाज और वैशाली के जलवे आपको देखने को मिलेगें और फिर आप भी कह उठेंगे “वाह भई वाह क्या आवाज है… और क्या जलवे हैं।”

“सुपने” म्यूजिक एल्बम के गानों को कम्पोज़ आर्यन शर्मा ने खुद ही किया है, इसका ऑडियो हितेश नैनावत ने स्पॉन्सर किया है और म्यूजिक हिमांशु कटारा ने दिया है।

आर्यन और वैशाली के साथ पूरी टीम को खबर इनसाइड की तरफ से अग्रिम सफलता की शुभकामनाएं। आप सब ऐसे ही सफलता के नए-नए अध्याय लिखें और सफलता आप सबके कदम चूमें।

****

Entertainment Desk,
Bollywood News : Khabar Inside

Be the first to comment

Leave a Reply